Wednesday, September 12, 2018

Bss......Ab khatam Karti hu sab

Aaj khud ko kamjor mahsoos kr rhi hu me....!
Lg rha h jese khud se hi lad rhi hu me.....!
Khud ke hi khayalato ko hi
khud pr havi kr rhi hu me.....!
Na chahte huye bhi na jane kyu
uske hi bare main hi soch rhi hu me....!
Ab to ek pal me simat or bikhar rhi hu me....!
Kbhi muskurahat hatati hi nhi chehre se,
to kbhi mayoos ho rhi hu me....!
Jese uski ek jhalak ki mohtaj bn rhi hu me....!
Ab to uska hi khyal hr wqt ata h....!
Jese uski yaadon ka khazana chupaye baithi hu me....!
Kese koi itna Jahan me hr wqt smaya rah skta h
Ye sochkr Sach me aj Dar Rahi hu me...!
Jese uski yaadon ki gulam ho rhi hu me....!
Bsss ab bahut hua....
In yaadon ka silsila yahi khatm kr rhi hu me.....!!

                                                      ~Gulshan Ara
                

No comments:

Post a Comment